बिहार : पुलिस ने लेडी डॉन को किया गिरफ्तार, गांव वालों को कट्टा भिड़ाकर धमका रही थी

बिहार : पुलिस ने लेडी डॉन को किया गिरफ्तार, गांव वालों को कट्टा भिड़ाकर धमका रही थी

SARAN : छपरा में पुलिस ने रिवॉल्वर रानी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे संदिग्ध परिस्थिति में घूमते देखा. जब उससे पूछताछ करने की कोशिश की गई तो उसने सीधा रिवॉल्वर निकालकर लोगों को डराना धमकाना शुरू कर दिया. बाद में जब पुलिस को बुलाया गया तो उसके बाद से 1 कट्टा, 2 जिंदा कारतूस और एक स्मार्टफोन भी बरामद किया गया है.  


मामला छपरा के खैरा थाना क्षेत्र के हरेराम टोला गांव का है. पुलिस के अनुसार, महिला बस्तर जिले के नगरनार थाना क्षेत्र के नगरनार गांव निवासी सुखदास प्रहलाद बघौल की 25 वर्षीय बेटी सुमित्रा है. पुलिस की पूछताछ में महिला बार-बार अपना बयान बदल रही थी. हालांकि, ग्रामीणों का यह भी कहना है कि महिला बाइक छीनने का प्रयास कर रही थी. इस दौरान पकड़ी गई. 


सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि खैरा थाना अध्यक्ष द्वारा गिरफ्तार सुमित्रा के बताए गये छत्तीसगढ़ के पते पर जांच की गई है. उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है. वह नक्सली नहीं है. जांच में पता चला है कि उसकी शादी पहले हुई थी. पति ने उसे छोड़ दिया है. इसके बाद वह ट्रेन से छपरा पहुंची थी. जिसके बाद ग्रामीणों के साथ विवाद में उसे पकड़ा गया था. मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है. फिलहाल वह कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. जांच जारी है.