पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाशों को लगी गोली, चारों को पुलिस ने दबोचा

पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़, 4 बदमाशों को लगी गोली, चारों को पुलिस ने दबोचा

MUZAFFARPUR: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां पुलिस और बैंक लुटेरों बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान 4 अपराधियों को पुलिस ने गोली मारी। जिसमें एक अपराधी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के पचरुखी चौक की है।


जहां आधा दर्जन से अधिक की संख्या में बाइक सवार लुटेरे बैंक लूटने पहुंचे थे। लूटपाट की भनक लोगों को जैसे ही लगी पुलिस को इसकी  सूचना दी गई। मोतीपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और बैंक को चारों तरफ से घेर लिया। 


पुलिस पर नजर पड़ते ही लुटेरों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई। दोनों तरफ से दर्जनों राउंड गोलीबारी हुई। इसमें चार लुटेरों को गोली लग गयी। पुलिस ने सभी को दबोच लिया है। वहीं अन्य मौके से फरार हो गए। इलाज के दौरान एक अपराधी की मौत हो गयी। 


घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी जयंतकांत समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और फरार अपराधियों की खोजबीन में जुट गयी है। बताया जाता है कि पचरुखी चौक पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है जिसे बाइक सवार लूटने पहुंचे थे। लेकिन तभी इसी दौरान पुलिस से उनकी मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान घायल लुटेरों को SKMCH भेजा गया है। जहां एक अपराधी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।