पीएम मोदी ने टीम इंडिया से फोन पर की बात, रोहित-कोहली समेत इन खिलाड़ियों को दी बधाई

पीएम मोदी ने टीम इंडिया से फोन पर की बात, रोहित-कोहली समेत इन खिलाड़ियों को दी बधाई

DESK: T20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद शनिवार की देर रात पीएम मोदी ने लाइव आकर पूरे देशवासियों की तरफ से टीम इंडिया को बधाई दी थी और इस ऐतिहासिक जीत के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का आभार जताया था। रविवार को प्रधानमंत्री ने खुद फोन कर टीम इंडिया के जीत की बधाई दी है।


पीएम मोदी ने फोन कर रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की है। वहीं फाइनल मैच में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की सराहना की है। वहीं उन्होंने हार्दिक पांड्या को उनके अंतिम ओवर और सूर्यकुमार यादव को उनके कैच के लिए सराहना की। वहीं उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी तारीफ की और क्रिकेट में योगदान के लिए राहुल द्रविड को भी धन्यवाद दिया है।


29 जून को टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद प्रधानमंत्री ने वीडियो संदेश जारी कर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी थी। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप के साथ साथ करोड़ों लोगों का दिल भी जीत लिया है। बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान किया है।