फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात को नीतीश ने नकारा, बोले- मेरी कोई इच्छा नहीं.. नई पीढ़ी को आगे बढ़ाना है

फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात को नीतीश ने नकारा, बोले- मेरी कोई इच्छा नहीं.. नई पीढ़ी को आगे बढ़ाना है

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ने की चर्चा पर उन्होंने हैरानी जताई और कहा कि सब बेकार की बात है, हमारा इससे कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी सिर्फ एक ही इच्छा है कि सभी विपक्षी दल एकजुट हों। सभी एकजुट होंगे तो 2024 में बहुत बड़ी सफलता मिलेगी। सीएम ने तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनको आगे बढ़ाना है, हमको अपने लिए कुछ नहीं करना है। 


इस दौरान मुख्यमंत्री बार-बार इस बात का भरोसा दिलाते रहे कि उन्हें खुद के लिए कुछ नहीं करना है। मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि हमको नई पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए काम करना है। मुझे अपने लिए कोई च्वाइस नहीं हैं, समर्थक लोग ऐसे ही बोलते रहते हैं। मेरी सिर्फ और सिर्फ एक की च्वाइस है कि सभी एकजुट होकर लड़ें ताकि देश में फिलहाल जो स्थित है उसे बदला जा सके।


मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता मे बने रहने के लिए बीजेपी समाज में टकराव पैदा करने की कोशिश कर रही है। हिंदू मुस्लिम के बीच विवाद पैदा करके अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की जा रही है। इसलिए देश के हित के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मेरी कोई इच्छा नहीं है, मेरी इच्छा सिर्फ देश के लिए है।