पत्नी-बच्चे के साथ होली की खरीदारी कर रहे शख्स की हत्या, दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली

पत्नी-बच्चे के साथ होली की खरीदारी कर रहे शख्स की हत्या, दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली

RANCHI: रांची से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां होली की खरीदारी करने के लिए एक शख्स परिवार के साथ बाजार गया हुआ था तभी अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित उर्दू लाइब्रेरी के पास की है जहां होली की खरीदारी को लेकर काफी भीड़-भाड़ थी।


 इसी दौरान पत्नी और बच्चे के साथ खरीदारी करने के लिए एक छोटू नामक व्यक्ति बाजार आया हुआ था। वो पत्नी के साथ बच्चों के लिए कपड़ा खरीद ही रहा था कि तभी हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलू छोटू के गर्दन में जा लगी जिसके बाद उसे राज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। 


इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पत्नी और बच्चों का रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। वही घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वही इस घटना को लेकर इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई इलाकों में लगातार छापेमारी कर रही है।