पटना: RPF ने टूर एंड ट्रेवल्स दुकान में की छापेमारी, 189 रेलवे ई-टिकट बरामद; ब्रोकर गिरफ्तार

पटना: RPF ने टूर एंड ट्रेवल्स दुकान में की छापेमारी, 189 रेलवे ई-टिकट बरामद; ब्रोकर गिरफ्तार

PATNA: रेलवे को झांसा देकर टिकट का अवैध कारोबार में संलिप्त एक टिकट दलाल को गिरफ्तार किया गया है. बुधवार को RPF ने दलाल को गिरफ्तार किया है. आरपीएफ ने कंकड़बाग के अशोकनगर से राय टूर एंड ट्रेवल्स की दुकान से 11 पर्सनल यूजर आईडी से 189 रेलवे ई-टिकट के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. रेलवे ई-टिकट का मूल्य 3,22,779 रुपया बताया जा रहा है.


पटना जंक्शन RPF पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में अवैध टिकट कारोबारी की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाया गया. गिरफ्तार टिकट दलाल प्रिंस कुमार से पहचान हुई. उसने बताया कि  पटना का रहने वाला है. गर्मी की छुट्टी को लेकर ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ भाड़ को देखते हुए यात्रियों से अधिक पैसा लेकर अवैध टिकट बना कर उन्हें मुहैया करा रहा था. 


पटना जंक्शन में आरपीएफ पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि इन दिनों रेल यात्रियों की भीड़ काफी बढ़ी हुई है. रेल यात्रियों की भीड़ को देखते हुए अवैध टिकट के कारोबार करने वाले सक्रिय हो गए हैं. इस को ध्यान में रखते हुए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान का नतीजा है कि कंकड़बाग अशोक नगर से राय टूर एंड ट्रेवल्स में छापेमारी कर प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया गया है.


आरपीएफ पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि इन दिनों रेल यात्रियों की भीड़ काफी बढ़ी हुई है. रेल यात्रियों की भीड़ को देखते हुए अवैध टिकट के कारोबार करने वाले एक्टिव हो गए हैं. इस को ध्यान में रखते हुए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान का नतीजा है कि कंकड़बाग अशोक नगर से राय टूर एंड ट्रेवल्स में छापेमारी कर प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया गया है.