पटना पहुंचे शरद यादव से होटल में मिले तेजस्वी यादव, लालू-नीतीश से भी हो सकती है मुलाकात

पटना पहुंचे शरद यादव से होटल में मिले तेजस्वी यादव, लालू-नीतीश से भी हो सकती है मुलाकात

PATNA : पूर्व राज्य सभा सांसद शरद यादव और बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कल यानी मंगलवार को मुलाक़ात हुई। दरअसल, शरद यादव कल ही तीन साल बाद दिल्ली से पटना पहुंचे थे। तेजस्वी यादव और शरद यादव एक होटल में मिले और उनके बीच बातचीत हुई। कयास लगाया जा रहा है कि शरद यादव जल्द ही सीएम नीतीश के साथ-साथ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी मिलने जाएंगे। हालांकि इसको लेकर शरद यादव की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 





शरद यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लंबे अरसे बाद शरद यादव पटना आए हैं। यह हम सब के लिए खुशी की बात है। मेरा कार्यक्रम जब खत्म हुआ तो सबसे पहले मैंने शरद यादव से मुलाक़ात की। तेजस्वी ने कहा कि हम सब एक ही दल में हैं, हमारा फर्ज भी हैं और वे हमारे अभिभावक हैं इसीलिए मैं उनसे मिलने चला आया। उन्होंने कहा कि हम उनका स्वागत करते हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हमें अपना आशीर्वाद देकर जाएंगे।




आपको बता दें, जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर एक ख़ास मिशन के तहत गए थे, तब उनकी शरद यादव से मुलाक़ात हुई थी। मीडिया के सामने भी दोनों साथ आए थे और खुलकर बातें भी की थी। अब जब शरद यादव पटना आया हैं तो वे खुद इस बार सीएम नीतीश से मिलने जा सकते हैं।