पटना के बकमा गांव फायरिंग, जेल से छूटे क्रिमिनल बैकग्राउंड वाले युवक को दर्जन भर गोलियां मारी

पटना के बकमा गांव फायरिंग, जेल से छूटे क्रिमिनल बैकग्राउंड वाले युवक को दर्जन भर गोलियां मारी

PATNA : बिहार में पंचायत चुनाव के पहले अपराधिक घटनाओं में इजाफा हो गया है। पटना के बाढ़ स्थित बकमा गांव गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया। यहाँ अपराधियों ने एक युवक को दर्जनभर गोलियां मारी हैं। जिस युवक को गोली मारी गई उसका नाम रघुनाथ सिंह है और एक साल पहले ही वह जेल से छूट कर लौटा है। भादौर थाने के बकमा गांव में शनिवार को अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए रघुनाथ सिंह को लगभग दर्जनभर गोलियां दागी। उसके बाद और जांघ में गोली लगी है जिसके कारण गंभीर रूप से रघुनाथ घायल हो गया है। 


रघुनाथ सिंह को इलाज के लिए पटना लाया गया है। सोशल मीडिया पर रघुनाथ का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें वह एक स्थानीय जनप्रतिनिधि के समर्थकों पर गोलीबारी का आरोप लगा रहा है। शनिवार की देर रात तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई थी। बाढ़ के एसडीपीओ के मुताबिक रघुनाथ सिंह पर हत्या और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। वह पहले भी जेल जा चुका है। रघुनाथ के ऊपर भदौर थाने में डबल मर्डर समेत 7 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक साल पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया है।


रघुनाथ की दुश्मनी कई लोगों से है। संभव है कि विरोधी खेमे के लोगों ने उस पर गोलियां बरसाई हों। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बकमा गांव स्थित ठाकुरबारी से कुछ ही दूरी पर रघुनाथ एक घर में बैठा हुआ था कि अपराधियों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए पूरे गांव में अफरातफरी का आलम हो गया।