पटना में सुबह-सवेरे फायरिंग, पुनाईचक में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली

पटना में सुबह-सवेरे फायरिंग, पुनाईचक में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना में सुबह सवेरे अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मार दी है. घटना शास्त्री नगर थाने के पुनाइचाक इलाके की है. यहां एक ठेकेदार को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह चेन स्नेचिंग की वारदात का विरोध कर रहे थे.


घटना शास्त्री नगर थाने के पुनाईचक इलाके की है. यहां एक ठेकेदार को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी जब वह चेन स्नैचिंग की वारदात का विरोध कर रहे थे. दरअसल, सुबह के वक्त पुनाईचक में अपराधियों ने एक महिला से चेन छीनने का प्रयास किया. इसी दौरान उनके देवर अपराधियों से भिड़ गए. महिला के देवर सीपीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं. 


अपराधियों को जब लगा कि वह पकड़ लिए जाएंगे तो उन्होंने ठेकेदार को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया है. घटना जिस जगह पर हुई है वह बेहद भीड़भाड़ वाला इलाका है. हैरत की बात यह है कि अपराधियों ने इस घटना को महिला के घर के सामने अंजाम दिया. गोली मारने के बाद अपराधी चेन छीन कर मौके से निकल भागे. 


घटना की जानकारी मिलने के बाद शास्त्री नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन कर रही है. महिला का बयान दर्ज किया गया है. पुलिस ने जल्द से जल्द अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लेने की बात की है.


पीड़िता मृदुला चंद्र के मुताबिक अपराधियों ने उनसे पता पूछने के बहाने बातचीत की. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने पहले मकान संख्या पूछा फिर जब मैंने प्राइवेट इलाके में मकान संख्या के बारे में जानकारी देने से इनकार किया तो उन्होंने अपने पास से पिस्टल निकाली और फिर उन्हें चुप रहने को कहा. फिर अपराधी चेन छीनने लगे. दोनों ने शोर मचाया जिसके बाद उनके देवर पहुंच गए और इसी दौरान हाथापाई हुई. बाद में अपराधियों ने उनके देवर को गोली मार दी.