पटना में सरेआम डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने पीट-पीटकर ली जान

पटना में सरेआम डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने पीट-पीटकर ली जान

PATNA : राजधानी पटना में एक बार फिर डबल मर्डर से सनसनी मच गई है. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर खुलेआम घूम रहे हैं. इस घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. 


घटना पटना के पंडारक और मसौढ़ी की है. मिली जानकरी के अनुसार, पंडारक थाना क्षेत्र के गोवाशा शेखपुरा गांव में तीन-चार लोगों ने 38 वर्षीय किसान की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए. मृतक का नाम सोहन कुमार है. मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया मृतक और उसके चचेरे भाइयों के बीच पहले से नाली को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर चर्चेरे भाइयों ने कुछ गुंडों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. 


परिजनों ने बताया कि मृतक सोहन कुमार धान बुआई की तैयारी को लेकर अपने खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान लाठी-डंडे से लैस तीन चार लोग आ धमके और काम कर रहे सोहन कुमार पर सभी ने एक साथ मिलकर हमला कर दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी. बदमाशों से अपने भाई को छुड़ाने के दौरान रोहन और शत्रुघ्न को भी घायल हो गए. हल्ला होने पर लोग जुट गए और बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. परिजनों ने घायल सोहन कुमार को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है. 


दूसरी घटना मसौढ़ी थाना के धनौती गांव की है. मृतक का नाम राजकिशोर दास के 16 वर्षीय बेटे आशीष कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि बसौर गांव के पास कुछ लोगों ने उस की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक के भाई ने बताया कि आशीष घर से आटा पिलाने पास के लिए पास के बसौर गांव गया था. उसी दौरान उसके गांव के ही तीन-चार दोस्तों ने मिलकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.


थानाध्यक्ष ने मृतक के भाई को लेकर धनौती गांव में छापेमारी शुरू कर दी है. परिजनों ने उसके दोस्तों पर भी पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.