पटना में सैलरी का हिसाब नहीं देने पर पत्नी की पिटाई, पति ने धक्के मारकर घर से निकाला

पटना में सैलरी का हिसाब नहीं देने पर पत्नी की पिटाई, पति ने धक्के मारकर घर से निकाला

PATNA : राजधानी पटना में शादी के कुछ समय बाद ही पति द्वारा प्रताड़ित किये जाने की शिकायत पत्नी ने महिला हेल्पलाइन नंबर पर फ़ोन कर दी. पीड़िता ने बताया कि शादी के 6 महीने बाद ही पति उससे उसकी सैलरी का हिसाब मांगता था. पत्नी ने जब हिसाब देने के मन कर दिया तो उसके साथ मारपीट कर उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया. 


मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी एक ऑनलाइन साइट के माध्यम से बीते 9 दिसंबर 2020 को बेली रोड के रहने वाले एक इंजीनियर से हुई थी. दहेज में लड़के वालों की सारी डिमांड पूरी करने के बाद भी आये दिन ससुराल में मायके से पैसे मांगने को लेकर लड़ाई-झगड़ा शुरू होता था. उसका पति अक्सर उससे सैलरी का हिसाब मांगता था. जब उसने हिसाब देने से मन कर दिया तो उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया. 


इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि उसका पति अक्सर उसपर जमीन खरीदने के लिए दबाव बनाता था. जब उसने जमीन खरीदने से मन किया तो उसका खाना-पीना भी बंद कर दिया गया. पीड़िता ने पहले अपने मां-बाप को मामले की जानकारी दी. उसके बाद उसने महिला हेल्पलाइन नंबर पर फ़ोन कर मदद मांगी है. पीड़िता ने बताया कि महिला हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर प्रमिला कुमार ने केस दर्ज कराने की सलाह दी है.