पटना में पुलिस ने आर्मी जवान को बेरहमी से पीटा, परिजनों को दी गाली, शराब पीने का आरोप

पटना में पुलिस ने आर्मी जवान को बेरहमी से पीटा, परिजनों को दी गाली, शराब पीने का आरोप

PATNA : राजधानी पटना में पुलिसवालों के ऊपर एक आर्मी जवाब को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. आर्मी जवान की गिरफ्तारी को लेकर बातचीत करने थाने गए परिजनों के साथ गाली गलौज करने का भी आरोप पुलिसवालों के ऊपर लगा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी आर्मी जवान ने शराब के नशे में पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की.


घटना राजधानी पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र की है. यहां निमतल इलाके में एक आर्मी जवान की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि आर्मी जवान सुबोध कुमार सिविल ड्रेस में खड़े पुलिसकर्मियों से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद चार पुलिसकर्मियों ने मिलकर सरेआम जवान की पिटाई कर दी. बताया जाता है कि पीड़ित आर्मी जवान सुबोध कुमार लद्दाख में पोस्टेड है और वह कुछ दिन पहले ही छुट्टी में घर आया है.



आर्मी जवान के परिजनों का कहना है कि पुलिस जवानों ने आर्मी जवान पर शराब पीने और पुलिस से बदसलूकी करने का आरोप लगाकर उसे जेल भेज दिया. 6 जुलाई की दोपहर वह अपने दरवाजे पर बैठा था. उसी वक्त  खुशरूपुर थाना के एएसआई ललन झा, थाना मैनेजर धर्मेंद्र कुमार, मुंशी राजनन्द और सिपाही पंकज कुमार सिविल ड्रेस में आकर खड़े हो गए और ताक झांक करने लगे. 


इस बीच आर्मी जवान ने ताक झांक करने का कारण जानने की कोशिश की. इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद पुलिस ने जवान को पीटना शुरू कर दिया. फिर उसे घसीटते हुए थाने लेकर चले गए.