IPS के बॉडीगार्ड को निकला कोरोना, पुलिस मुख्यालय में भी था आना जाना

IPS के बॉडीगार्ड को निकला कोरोना, पुलिस मुख्यालय में भी था आना जाना

PATNA : पटना के बीएमपी में कोरोना संक्रमण का दायर लगातार बढ़ता जा रहा है। 5 जवानों की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी और अब सोमवार को भी 8 नए जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इन जवानों में एक आईपीएस अफसर का बॉडीगार्ड भी शामिल है। बताया जा रहा है कि जिस आईपीएस अधिकारी का बॉडीगार्ड कोरोना पॉजिटिव निकला है वह भी बीएमपी में ही तैनात हैं और अक्सर उनका पुलिस मुख्यालय में आना जाना लगा रहता है। 


आईपीएस अधिकारी के साथ बॉडीगार्ड में तैनात जवान बीएमपी के बैरक में रहा करता था और इसी दौरान वह संक्रमित हो गया। इस बॉडीगार्ड के समेत सोमवार को 8 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। यह जानकारी सामने आने के बाद की आईपीएस अधिकारी के बॉडीगार्ड की रिपोर्ट करना पॉजिटिव निकली है पुलिस महकमे में एक बार फिर से हड़कंप मचा हुआ है। आईपीएस अधिकारी खुद सकते में हैं और पुलिस मुख्यालय में उनके मूवमेंट को लेकर वरीय अधिकारी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। 


मुख्यालय लगातार यह जानकारी जुटाने में जुट लगा हुआ है कि कहीं संक्रमित आईपीएस अधिकारी के बॉडीगार्ड से हेडक्वार्टर को कोई खतरा तो नहीं हुआ है। बॉडीगार्ड के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है अगर जरूरत पड़ी तो मुख्यालय में उस बॉडीगार्ड के मूवमेंट को लेकर भी चेन की पहचान की जाएगी।