पटना में बंद घर से 15 लाख की चोरी, कैश और ज्वेलरी ले उड़े चोर

पटना में बंद घर से 15 लाख की चोरी, कैश और ज्वेलरी ले उड़े चोर

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. ताजा मामला बंद घर से नगद समेत करीब 15 लाख रुपए की गहने की चोरी का सामने आया है. जानकारी के अनुसार, तीन की संख्या में पहुंचे चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया और नगद समेत 15 लाख रुपए की ज्वेलरी की चोरी कर ली. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. हालांकि चोरों का मुंह और सिर ढका होने की वजह से अब तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच की जा रही है.


घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र  की है. बताया जा रहा है कि चोरों ने नंदलाल छपरा में एक एयरलाइंस कंपनी में शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत विकास कुमार के घर को निशाना बनाया है और नगद समेत करीब 15 लाख रुपये की ज्वेलरी पर हाथ साफ़ किया है. पीड़ित विकास ने बताया कि वह अपने पैतृक गांव गए हुए थे, जिसका फायदा चोरों ने उठाया और मेन गेट को लांघकर अंदर घर में घुस गए. घर के सारे दरवाजों का ताला तोड़ दिया. तीनों चोरों ने मुंह पर मास्क और सिर को कपड़े से कवर किया हुआ था. 


पीड़ित प्रबंधक के घर से करीब 15 लाख की सम्पति की चोरी इन तीनों ने कर ली, जिसमें सोने के गहने और 50 हज़ार नगद है. जब पीड़ित अपने पैतृक गांव से घर पहुंचे तो उन्होंने जो नजारा देखा उसे देखकर वह हैरान रह गए. हालांकि चोरी की सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. रामकृष्णा नगर पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.