पटना में 25 लाख की चोरी, राजीव नगर थाना बना चोरों के लिए सॉफ्ट जोन

पटना में 25 लाख की चोरी, राजीव नगर थाना बना चोरों के लिए सॉफ्ट जोन

PATNA : राजधानी पटना में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. एक बार फिर पुलिस की कार्रवाई को ठेंगा दिखाते हुए 25 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. 


दरअसल, नाबार्ड बिहार क्षेत्रीय कार्यालय के सहायक महाप्रबंधक विवेक आनंद के घर भीषण चोरी हो गई. वे राजीव नगर थाना इलाके के रोड नंबर 8 सी में रहते हैं. गुरुवार की देर रात हुई चोरी की वारदात के दौरान घर में रखे गए ने एक लाख रुपये नकद और अन्य सामान को बदमाशों ने उड़ा लिया. 


पीड़ित के मुताबिक तकरीबन 25 लाख की चोरी हुई है. इस घटना के बाद पीड़ित ने राजीव नगर थाने में केस दर्ज करवा दिया है. विवेक की पत्नी मणि राजकीय महाविद्यालय गुलजारबाग में सहायक प्राध्यापिका हैं. उनके पुराने जेवरात भी  गायब हैं. पीड़ित का आरोप है कि उनके घर के पास ही एक खाली मकान है जिसमें अक्सर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. शक है कि वह इसे घर की रेकी करने के बाद चोरी की गई. 


दरअसल देर रात दंपति दूसरे कमरे में सो रहे थे. इसी बीच करीब 12 बजे से 6 बजे के बीच चोर घर के अंदर खिड़की के ताले को तोड़कर घुस गए. उन्होंने वहां रखी अलमारी के लॉकर को खोल दिया. फिर उस पर रखे सारे जेवरातों की चोरी कर ली. उसी अलमीरा में रुपए भी रखे थे जिसे चोर अपने साथ ले गए. जबकि सहायक महाप्रबंधक के दफ्तर के कागजात को चोरों ने उसी जगह छोड़ दिया.