पटना लाया जा रहा है शरजील इमाम, एरोप्लेन से भेजा जायेगा दिल्ली

पटना लाया जा रहा है शरजील इमाम, एरोप्लेन से भेजा जायेगा दिल्ली

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस पटना लेकर आ रही है. जहानाबाद कोर्ट में पेशी के बाद शरजील को दो दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली पुलिस को दिया गया है. दिल्ली पुलिस अब शरजील को लेकर पटना पहुंच रही है. बताया जा रहा है कि हवाई मार्ग से शरजील को दिल्ली लेकर जाया जाएगा. दिल्‍‍‍‍ली पु‍लिस और बिहार पुलिस ने कम्बाइंड ऑपरेशन में शरजील को उसके पैतृक गांव से अरेस्ट किया है. बिहार एडीजी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस के सहयोग से शरजील को अरेस्ट किया गया है. दिल्‍ली पुलिस नेे उसे ट्रांजिट रिमांड के लिए जहानाबाद के मुख्‍य न्‍या‍यिक दंडाधिकारी की कोर्ट मेंं पेश किया है. 


जहानाबाद के काको थाना इलाके से शरजील की गिरफ्तारी के बाद उसे सिविल कोर्ट में पेश किया गया है. भड़काऊ भाषण देने के मामले में शरजील इमाम को अरेस्ट करने के लिए 5 राज्यों की पुलिस तलाश रही थी. दिल्ली उत्तर प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश पुलिस लगातार शरजील इमाम की तलाश के लिए छापेमारी कर रही थी. शरजील इमाम का मोबाइल लोकेशन अंतिम बार पटना में 25 जनवरी को पाया गया था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस एक दूसरे के सहयोग के साथ काम कर रही थी. 


शरजिल इमाम की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ज्यादा जानकारी देने को तैयार नहीं है. लेकिन पुलिस सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक शरजिल इमाम अपने एक संबंधी के घर छिपा था. जहानाबाद के काको में उसका पैतृक घर है लेकिन वो पास के ही एक दूसरे घर में छिपा था. कल रात ही वो पटना से भाग कर जहानाबाद आया था. दिल्ली पुलिस की टीम ने अपना जाल बिछा रखा था. आज दोपहर जहानाबाद पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने शरजिल के ठिकाने पर छापेमारी की और उसे धर दबोचा. उसे दिल्ली ले जाने की तैयारी हो रही है.