धमाके की आवाज से दहला पटना, लॉज में फटा बम, इलाके में मची अफरातफरी

धमाके की आवाज से दहला पटना, लॉज में फटा बम, इलाके में मची अफरातफरी

PATNA: बिहार की राजधानी पटना के भीड़भाड़ वाला इलाके के लॉज में रविवार देर रात जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोग भी इधर उधर भागने लगे. सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.


यह घटना पीरबहोर थाने से चंद कदम दूर सब्जीबाग स्थित नारियल गोदाम के पास लॉज का है जहां रमजान की वजह से भीड़- भाड़ थी. धमाके की वजह से सभी इधर-उधर भागने लगे. उस लॉज में छात्र भी रहते हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बम या पटाखा फटा, यह नहीं पता चल पाया लेकिन आवाज जोरदार हुई थी. 


मौके पर थानेदार अमित कुमार पुलिसकर्मियों के साथ लॉज में पहुंच गए. इस घटना के बाद अमित ने बताया कि किसी ने बाहर से लॉज में पटाखा फेंक दिया था. उसी से आवाज हुई है. लॉज बम बनाने का सामान नहीं मिला है. फिलाहल पुलिस ने किसी को नहीं पकड़ा है. 


इस घटना को लेकर पुलिस उन बदमाशों की तलाश में जुटी है जिसने लॉज में पटाखा फेंके थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि नारियल गोदाम के पास एक खाली जमीन है, जहां असामाजिक तत्वों का डेरा रहता है. कई बार पुलिस को उन लोगों के बारे में बताया गया, पर पुलिस कुछ नहीं करती है. स्थानीय लोग भी उन असामाजिक तत्वों से डरे- सहमे रहते हैं.