पटना की सड़कों पर लहरिया गर्ल हंटर क्वीन का आतंक, मरीन ड्राइव पर हाथ में पिस्टल लेकर करती है स्टंट

पटना की सड़कों पर लहरिया गर्ल हंटर क्वीन का आतंक, मरीन ड्राइव पर हाथ में पिस्टल लेकर करती है स्टंट

PATNA: जेपी गंगा पथ को पटना का मरीन ड्राइव के नाम से लोग जानते हैं। कोई अप्रिय घटना ना हो इसे लेकर यहां चौबीस घंटे पुलिस का पहरा रहता है। यहां कई युवक और युवतियां रिल्स बनाने के लिए पहुंचते हैं। इस दौरान बाइक पर स्टंट भी करते देखे जाते हैं। पुलिस लहरिया कट बाइकर्स को पकड़ती भी है और चालान भी काटती है। इसके बावजूद बाइकर्स अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार तो हद हो गयी। सोशल मीडिया पर हंटर क्वीन नाम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की लहरिया कट बाइक चलाती नजर आ रही है। पटना के मरीन ड्राइव पर हैरतअंगेज़ स्टंट करने वाली लड़की स्टंट करती है और वीडियो बनाकर “हंटर क्वीन” नाम से इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर इसे अपलोड करती है।


तस्वीर मरीन ड्राइव की है जहां लहरिया गर्ल बाइक पर स्टंट करती नजर आ रही है उसके हाथ में पिस्टल भी दिख रहा है। लहरिया गर्ल हैरतअंगेज करतब करती और फर्राटा भरती दिख रही है। लड़की को ना तो अपनी फिक्र है और ना ही दूसरों की ही कोई परवाह है। उसकी इस हरकत को सोशल मीडिया पर देखकर लोग भी हैरान हैं। तेज रफ्तार में बाइक होने के बावजूद लड़की बाइक का हैंडल छोड़ती नजर आई। कुछ और वीडियों में उसके साथ एक और लड़की नजर आती है जो बाइक चलाते वक्त खड़ी हो जाती है। 


लहरिया गर्ल अपने स्टंट से पुलिस को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है। लड़की जो बाइक चलाती दिखी है वो पटना नंबर की बाइक बतायी जा रही है। हैरानी की बात तो यह है कि मरीन ड्राइव पर चौबीस घंटे वाहनों की जांच की जाती है। इसके बावजूद इस तरह की तस्वीर सामने आ रही है। हाथ में पिस्टल और लहरिया कट बाइक डाइव कर रही है हंटर क्वीन के नाम से वायरल इस वीडियो को देखकर पटना सिटी एसपी वैभव शर्मा भी हैरान रह गये। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी। यदि लड़की दोषी पाई जाएगी तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। 


पटना सिटी एसपी वैभव शर्मा ने यह भी बताया कि मरीन ड्राइव पर एस ड्राइव लगातार चलाया जा रहा है। पिछले दस दिन के अंदर सौ से ज्यादा वाहनों का चालान काटा गया है। शनिवार और रविवार को  डीएसपी लेवल के अधिकारियों की तैनाती मरीन ड्राइव पर रहती है। ज्यादा से ज्यादा लोगों का चालान काटा जाता है। जो कोई भी ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करते हैं उनका चालान काटा जाता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच करायी जाएगी। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि लहरिया गर्ल की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। पटना पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर लहरिया गर्ल की गिरफ्तारी में जुटी है।