पटना के IGIMS पर फिर से संक्रमण का खतरा, नर्स के पॉजिटिव मिलने के बाद लेबर रूम सील

पटना के IGIMS पर फिर से संक्रमण का खतरा, नर्स के पॉजिटिव मिलने के बाद लेबर रूम सील

PATNA : लगातार अच्छी खबरों के बाद पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान यानी IGIMS के लिए बुधवार को एक बुरी खबर सामने आई। IGIMS की नर्स स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक बार फिर से यहां संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। IGIMS की 28 साल की नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 


IGIMS की जिस नर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसका इलाज इसी हॉस्पिटल में चल रहा था। यह नर्स गर्भवती है उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तत्काल IGIMS के लेबर रूम को सील कर दिया गया है। गर्भवती नर्स को कुछ कॉम्प्लिकेशन के बाद IGIMS में ही एडमिट किया गया था लेकिन उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। 


IGIMS की जिसने उसको कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसका टेस्ट सैंपल बुधवार को लिया गया था। शाम में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई। नर्स IGIMS के सर्जरी वार्ड में कार्यरत है। मंगलवार की दोपहर तक उसने ड्यूटी की है। IGIMS में संक्रमण का खतरा एक बार फिर से बढ़ गया है। नर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में गाइनी के 2 डॉक्टर समेत कुल 8 स्टाफ को अस्पताल में ही क्वॉरेंटाइन किया गया है। इन सब की टेस्ट सैंपल ली गई है और अब रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।