पटना के होटल में जिस प्रेमी जोड़े ने सुसाइड का किया था प्रयास, अब प्रेमिका ने प्रेमी पर हत्या करने के प्रयास का लगाया आरोप

पटना के होटल में जिस प्रेमी जोड़े ने सुसाइड का किया था प्रयास, अब प्रेमिका ने प्रेमी पर हत्या करने के प्रयास का लगाया आरोप

PATNA : पिछले दिनों पटना के एक होटल में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड का प्रयास किया था। पटना के कुर्जी इलाके में एक रिजॉर्ट के कमरे में बंद प्रेमी जोड़े को घायल अवस्था में पुलिस इलाज के लिए ले गई थी। इन दोनों ने अपना गला काटकर जान देने की कोशिश की थी। सुपौल के रहने वाले इस प्रेमी जोड़े ने जिस तरह जान देने की कोशिश की उसे लेकर सनसनी फैल गई थी। बाद में दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था और परिजनों को बुलाया गया था। 


अब इस मामले में नाटकीय मोड़ सामने आ गया है। साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी और प्रेमिका के सिर से प्यार का भूत उतर चुका है। अब प्रेमिका ने प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उसने उसे जान से मारने की कोशिश की। प्रेमिका का आरोप है कि हत्या के इरादे से उसके प्रेमी ने गले में चाकू मारा था और खुद जख्मी होकर अपने बचने का रास्ता निकाला। पाटलिपुत्र थाने में प्रेमिका के बयान पर मामला दर्ज किया गया और अब इस मामले में प्रेमी को जेल भेज दिया गया है। 


पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने एक बार फिर से रिपोर्ट के उस कमरे की तलाशी ली और बेड के नीचे से एक चाकू मिला है। पुलिस ने जांच में पाया है कि प्रेमी अजय कुमार ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने का प्रयास किया। प्रेमिका ने तबीयत ठीक होने के बाद युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों सुपौल के ही रहने वाले थे। अब प्रेमिका के बयान के आधार पर प्रेमी युवक को जेल भेजा गया है।