पटना के होटल में बर्थडे के नाम पर शराब पार्टी, हंगामा कर रहे नशे में धुत 3 युवक गिरफ्तार

पटना के होटल में बर्थडे के नाम पर शराब पार्टी, हंगामा कर रहे नशे में धुत 3 युवक गिरफ्तार

PATNA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब पीने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि इन्हें पुलिस का डर ही नहीं है। ताजा मामला पटना के दानापुर इलाके का है जहां आरसीएस मोड़ स्थित एक होटल में बर्थडे पार्टी आयोजित की गयी थी। बर्थडे में शराब पार्टी करते चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 


ब्रेथ एनालाइजर से जब चारों की जांच की गयी तो तीन युवकों में शराब की पुष्टि हुई जबकि एक युवक ने शराब नहीं पिया था। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया जबकि चौथे युवक को छोड़ दिया। तीनों युवकों को उसके बाद जेल भेजा गया है। बताया जाता है कि आरपीएस मोड़ स्थित सिल्क प्रिमियर होटल में इन युवकों ने शराब पिया था। शराब पीने के बाद ये होटल में हंगामा करने लगे। 


हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार युवकों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक युवक ने शराब नहीं पी थी जिसे बाद में छोड़ दिया गया। पकड़े गये युवकों में पेठिया बाजार के रहने वाले आलू व्यवसायी अर्जुन सिंह का बेटा मनीष, सुनील केसरी का बेटा अनिकेत उर्फ सोनू और कटिहार के प्रशांत को गिरफ्तार किया गया है। दानापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के नशे में धुत कुछ युवक होटल में हंगामा कर रहे थे। होटल के मैनेजर ने उन्हें इसकी जानकारी दी थी जिसके बाद पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया।