पटना के बेलगाम अपराधी: कातिब से 3.19 लाख की लूट

पटना के बेलगाम अपराधी: कातिब से 3.19 लाख की लूट

PATNA: पटना के बिक्रम रजिस्ट्री ऑफिस के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने एक कातिब को अपना शिकार बनाया है। कातिब उपेंद्र प्रसाद से बदमाशों ने दिनदहाड़े 3 लाख 19 हजार रूपये लूट लिया और मौके से फरार हो गये। लूट की इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। 


पीड़ित बिक्रम के गंगाचक गांव के रहने वाले हैं। यह पैसा जमीन रजिस्ट्री कराने आए एक पार्टी का रखा हुआ था। जिसे देने के लिए वो जा रहे थे। तभी अचानक बाइक सवार 6 बदमाश आए और बैग छिनकर मौके से फरार हो गये। जिसके बाद उपेंद्र प्रसाद के होश उड़ गये।


 वो वही बदमाशों को पकड़ने के लिए चीख चीखकर चिल्लाने लगे जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी नौ दो ग्यारह हो गये। पीड़ित कातिब ने बताया कि अपराधी रजिस्ट्री ऑफिस से ही रेकी कर रहा था। जब वो मिठाई खरीदने के लिए जा रहे थे तभी बीच यह घटना हुई। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। पीड़ित ने बताया कि तीन बाईक पर 6 अपराधी सवार थे जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है। दिनदहाड़े लूट की इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं।