पटना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के स्टीयरिंग कमेटी की हुई बैठक, PDCA अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर रहे मौजूद, सदस्यों को सौंपी गयी जिम्मेदारी

पटना डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के स्टीयरिंग कमेटी की हुई बैठक, PDCA अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर रहे मौजूद, सदस्यों को सौंपी गयी जिम्मेदारी

PATNA: PDCA स्टीयरिंग कमेटी की बैठक आज पटना के होटल वेलकम पैलेस में संपन्न हुई। बैठक में स्टीयरिंग कमेटी  के गठन की पुष्टि की गयी। बैठक की अध्यक्षता PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने की। सुनील रोहित, शक्ति कुमार, रहबर आबदीन, धनंजय कुमार, शैलेश कुमार, आशिष कुमार, मनोज कुमार सिंह सहित PDCA सभी सदस्य इस बैठक में मौजूद रहे। इस बात की जानकारी PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने दी।


मीडिया से बातचीत करते हुए PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने बताया कि चालू सत्र में कोरोना महामारी के कारण एफिलिएशन फी माफ कर दिया गया है। जल्द ही क्लब के रजिस्ट्रेशन की तिथियों की घोषणा की जाएगी।


उन्होंने बताया कि चालू सत्र में क्रिकेट सें संबंधित कार्यो को संपन्न करने के लिए विभिन्न सदस्यों के बीच कार्य प्रभार सौंपा जाएगा। सामान्य प्रशासन की जिम्मेदारी  सुनील रोहित, शक्ति कुमार, धनंजय कुमार संभालेंगे। वही आशिष कुमार एवं शैलेश कुमार वित्त से संबंधित विभाग देखेंगे। रहबर आबदीन एवं सुनिल रोहित विधिक मामले देखेंगे।


PDCA के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने बताया कि भंग हुए PDCA  के पूर्व सचिव एवं पूर्व कोषाध्यक्ष से PDCA संबंधित सभी दस्तावेज प्राप्त करने के लिए सुनील रोहित, शक्ति कुमार एवं धनंजय कुमार को अधिकृत किया गया है।


गौरतलब है कि पिछले दिनों पटना जिला क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने पूरी कमेटी को भंग करते हुए अजय नारायण शर्मा समेत कई राकेश तिवारी समर्थक कई पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया था और पटना जिला क्रिकेट का काम देखने के साथ-साथ नया चुनाव कराने के लिए एक कमेटी का गठन करने का भी एलान किया था।


पटना जिला क्रिकेट एसोसियेशन ने कमेटी को भंग करने के साथ ही कामकाज को देखने औऱ नया चुनाव कराने के लिए एक कमेटी का भी गठन कर दिया गया। इस कमेटी के चेयरमैन खुद प्रवीण कुमार प्रणवीर बने हैं। वहीं, रहबर आबदीन, सुनील रोहित, शैलेश कुमार, शक्ति कुमार, धनंजय कुमार, आशीष कुमार को सदस्य और मनोज कुमार सिंह को संयोजक बनाया गया है। इस कमेटी से भी राकेश तिवारी के समर्थकों का पत्ता साफ कर दिया गया है।