पाटलिपुत्रा से चुनाव लड़ेंगे रीतलाल यादव ! बोले ... लालू - तेजस्वी और मीसा को करना है अंतिम फैसला

पाटलिपुत्रा से चुनाव लड़ेंगे रीतलाल यादव ! बोले ... लालू - तेजस्वी और मीसा को करना है अंतिम फैसला

PATNA : हमारे अभिभावक लाल यादव और बहन मीसा भारती साथ-साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मर्जी होगी तो फिर हम पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। यह बात है राजद के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव ने कही है।


दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास पर आज पार्टी के तमाम नेताओं की बैठक बुलाई गई थी। इसी बैठक में शामिल होने पार्टी का तमाम विधायक पहुंचे थे इसी दौरान जब रीति लाल यादव से पत्रकारों ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने से जोड़ा सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि - हमारे गार्जियन लाल यादव और बहन मिश्र भारती के साथ ही साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मर्जी होगी तो हम पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।


रीतलाल यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ना और नहीं लड़ना इसका फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को करना है हम पार्टी के महज एक सिपाही हैं। ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और बहन निशा भारती समेत बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मर्जी होगी तो हम चुनाव लड़ेंगे यदि उनकी मर्जी वहां से हमें चुनाव नहीं लड़वाने की होगी तो फिर हम चुनाव नहीं लड़ेंगे। 


प्रीत लाल यादव में साफ तौर पर कहा कि वह पार्टी का किसी भी सूरत में विरोध नहीं करने जा रहे हैं पार्टी की तरफ से उनको लेकर जो भी फैसला लिया जाएगा उसका वह तहे दिल से स्वागत करेंगे। वह कभी भी लाल यादव के फैसले के विरुद्ध जाकर काम नहीं कर सकते हैं वह रजत के सच्चे सिपाही हैं और हमेशा सच्चा सिपाही बने रहेंगे।