पप्पू यादव का बड़ा बयान, गांजा पीकर बनाया गया एग्जिट पोल

पप्पू यादव का बड़ा बयान, गांजा पीकर बनाया गया एग्जिट पोल

PATNA: एग्जिट पोल को लेकर पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा है कि गांजा पीकर इसे बनाया गया है। एग्जिट पोल के आंकड़े को देखकर तो यही लगता है कि या तो भांग खाकर इसे बनाया गया है या फिर गांजा पीकर।


पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने आगे कहा कि ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि जितनी सीटें हैं उससे कही ज्यादा जिता दी गयी है। किसी भी सूरत में एनडीए को 230 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली है और बिहार की सभी 40 सीटों में से इंडिया गठबंधन 15 से 20 सीटें जीतेगी। वही जिस सीट से पप्पू यादव लोकसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़े हैं उस सीट पर जीत का दावा कर रहे हैं। वो अपनी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उनका कहना है कि हम 3 लाख से ज्यादा वोट से जीतेंगे।  


वही इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जितनी सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं वो सही है। लेकिन मरते दम तक 230 से ज्यादा सीटें एनडीए को नहीं आएगी। पप्पू यादव ने चाणक्य के एग्जिट पोल को गलत बताया। कहा कि चाणक्य ने एनडीए को 400 से ज्यादा सीटों पर जीत की बात कही है। ऐसा लगता है कि गांजा  पीकर या भांग खाकर यह आंकड़ा बनाया गया है। क्योंकि सीटें पांच है और जीत 6 पर दिखा दिया गया है। वही जहां 12 सीट है वहां 11 सीट पर जीत और 3 सीट और बढ़ने की बात कही गयी है। एग्जिट पोल को पप्पू यादव ने सिरे से खारिज कर दिया है। 


पप्पू यादव ने इस दौरान बीजेपी और अमित शाह पर भी हमला बोला। कहा कि एनडीए नेताओं का मनोबल नहीं टूटे इसलिए भाजपा ने ही इस एग्जिट पोल को तैयार कराया है। पप्पू यादव ने यह भी कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो पर्ची दी उसी के आधार पर एग्जित पोल को तैयार किया गया है। जो आंकड़ा गलत दिखा रहा है। एग्जिट पोल की सच्चाई कल 4 जून को सबके सामने आ जाएगी। इस दिन दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।