पटना : पंचायत चुनाव से पहले मुखिया पति का मर्डर, अपराधियों ने बाइक रुकवाकर सिर में मारी गोली

पटना : पंचायत चुनाव से पहले मुखिया पति का मर्डर, अपराधियों ने बाइक रुकवाकर सिर में मारी गोली

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां अपराधियों मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है. 


घटना पटना के मनेर की है. मिली जानकारी के अनुसार, बांक पंचायत की मुखिया आशा देवी के पति राजकुमार शाह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि सावन पूजा में शामिल होने के बाद राजकुमार शाह नरहनना गांव से कन्हौली स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी रास्ते में ही बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गाड़ी रोकने को कहा. गाड़ी रूकते ही मुखिया के पति के सिर में अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

गोली मारने के बाद अपराधी आराम से बाइक पर सवार होकर भाग निकले. इस घटना का जब परिजनों को पता चला तो कोहराम मच गया. मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली तो दानापुर डीएसपी संतोष कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार, हत्या के कारणों का अबतक खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन पुलिस को यह शक है कि पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.