पलामू में भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम-हंगामा

पलामू में भाजपा नेता की निर्मम हत्या, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम-हंगामा

PALAMU: पलामू में बीजेपी नेता प्रमोद सिंह की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मनातू में हत्या के बाद बदमाशों ने लाश को टांग दिया था। जैसे ही इस बात की खबर ग्रामीणों को लगी वे मौके पर पहुंच गये और मनातू सेमरी मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे। इस दौरान यातायात बाधित हो गया। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन लोग प्रमोद सिंह की हत्या से काफी आक्रोशित थे। प्रमोद सिंह बीजेपी एसटी मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष थे। 


आक्रोशित लोग मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। मौके पर पहुंचे मनातू थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच करेंगे और जो भी दोषी पाये जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस की ओर से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए जिसके बाद यातायात बहाल हो सका। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। 


परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रमोद सिंह बुधवार को घर से यह कहकर निकले थे कि एक व्यक्ति को पैसा दिये थे वही लेने जा रहे हैं। लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया। जिसके बाद जब प्रमोद घर नहीं लौटे तब परिजन परेशान हो गये। परिजनों ने परिवार के सभी सदस्यों और साथियों को फोन कर प्रमोद के बारे में पूछा लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजन उसे खोजने के लिए निकल पड़े। काफी देर से प्रमोद की तलाश में लगे परिजनों को अचानक सेमरी के पास प्रमोद की बाइक पर नजर गयी। 


बाइक मिलने के बाद परिजन चारों तरफ प्रमोद की खोजबीन करने लगे। लेकिन जब पता नहीं चला तो परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद अगले दिन पुलिस भी प्रमोद की तलाश में सेमरी पहुंची जहां काफ देर तक तलाश की गयी तभी प्रमोद की लाश टंगा हुआ मिला। जिसे देखकर परिजन चीख चीख कर रोने लगे। परिजनों ने शव की पहचान प्रमोद के रूप में की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में जुट गयी है।