प्यार में पागल 5 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, आशिक के साथ मिलकर किया पति का कत्ल

प्यार में पागल 5 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, आशिक के साथ मिलकर किया पति का कत्ल

DESK : पत्नी द्वारा अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना क बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी पांच बच्चों की मां है और उसका गांव के ही एक शख्स से अवैध संबंध था. इसलिए उसने पूरी प्लानिंग कर अपने आशिक के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी. 


घटना उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत परशुरामपुर चौबनवां गांव की है. जानकरी के अनुसार, चंद्रपाल परदेस में रहकर अपना परिवार पाल रहा था, पत्नी और उसके पांच बच्चे यही गांव में ही रहते थे. चंद्रपाल ने अपनी दो बेटियों का विवाह भी कर दिया था. 


इस बीच पत्नी कमला देवी गांव के ही एक शख्स अजय कुमार से प्यार हो गया. इसी बीच दो महीने पहले लॉकडाउन में चन्द्रपाल वापस घर आ गया. जिसके बाद पत्नी कमला और अजय कुमार के प्रेम प्रसंग में बाधा पड़ने लगी. जिसको लेकर इन दोनों ने प्लान बनाया और जब चंद्रपाल एक रिश्तेदारी में शामिल होने के लिये अनंतपुर चौबेपुर गांव गया तो वहां से लौटते समय परसीपुर गांव के पास पहुंचते ही अजय कुमार ने चंद्रपाल की हथौड़ी से मारकर हत्या कर दी.