OBC की आड़ में मुसलमानों को हक़ दे रहें नीतीश - तेजस्वी, बोले गिरिराज सिंह ... कांग्रेस गोद में खेल रहे लालू

OBC की आड़ में मुसलमानों को हक़ दे रहें नीतीश - तेजस्वी, बोले गिरिराज सिंह ... कांग्रेस गोद में खेल रहे लालू

BEGUSARAI : झारखंड में चार मंत्री कांग्रेस के हैं एक राजद के। ओबीसी का आरक्षण झारखंड में नहीं है। मैं बेनकाब कर रहा हूं सारे लोगों को जो आज ओबीसी का मुंह पर नकाब लगाकर गरीबों को ठगने का काम कर रहे हैं। यह बातें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कही है।


दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से यह सवाल किया गया कि केंद्र सरकार पर आरोप लग रहा है कि वो ओबीसी समाज को हक नहीं दे रही है। इसी का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि - मोदी कैबिनेट में ओबीसी समाज के 35% से ज्यादा मंत्री हैं। और कांग्रेस को बताना चाहिए कि झारखंड में क्यों नहीं है आरक्षण दिए हैं। आज यह लोग ओबीसी का चिल्लम चिल्ली मचाए हैं जबकि यह लोग हैं जो ओबीसी का हक मुसलमान को दे रहे हैं।


इसके आगे उन्होंने कहा कि -आज लालू जी कांग्रेस के गोद में खेल रहे हैं जब साथ थे तो कभी सर्वेक्षण नहीं करवाया। राहुल गांधी यह बताएं कि मनमोहन सिंह ने जो यह कहा था कि देश के संसाधन पर पहला अधिकार मुसलमान का है वह सही है या फिर आप जो बोल रहे हैं वह सही है। जब इनको खुद अपनी बात पर भरोसा नहीं तो देश की जनता को कैसे होगा ।


उधर, जातीय सर्वेक्षण रिपोर्ट को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह किसका मांग था और किसने इसको लेकर सबसे पहले समर्थन किया था उसका समर्थन सबसे पहले सुशील मोदी नहीं किया था।