‘सनातन और देवी-देवता को अपशब्द कहने वालों को नीतीश-तेजस्वी का आशीर्वाद’ नित्यानंद राय का तीखा हमला

‘सनातन और देवी-देवता को अपशब्द कहने वालों को नीतीश-तेजस्वी का आशीर्वाद’ नित्यानंद राय का तीखा हमला

PATNA: रोहतास के डेहरी से आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां दुर्गा के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए पिछले दिनों अभद्र टिप्पणी की थी। आरजेडी विधायक के विवादित बयान पर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। बीजेपी और एनडीए के सहयोगी दल आरजेडी और सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। बीजेपी सांसद और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश और तेजस्वी पर तीखा हमला बोला है।


केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से पूछा है कि मां दुर्गा के लिए अपशब्द उन्हें कितने अच्छे लगे और कितने बुरे? नित्यानंद ने कहा कि सनातन संस्कृति और देवी-देवताओं का अपमान करना राजद-कांग्रेस सहित घमंडिया गठबंधन की आदत बन चुकी है। पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण तक इन लोगों ने सनातन को कुष्ठ रोग से लेकर न जाने क्या-क्या बोला।


उन्होंने कहा है कि ऐसे ही लोगों को नीतीश-तेजस्वी का आशीर्वाद प्राप्त होता रहता है। कभी हिंदू देवी-देवताओं पर, कभी सनातन धर्म पर और कभी श्रीरामचरितमानस पर टिप्पणी करना इनकी बीमार मानसिकता का परिचायक है। ऐसी टिप्पणियां तुष्टीकरण के लिए की जा रही हैं लेकिन समय नजदीक आ रहा है और जल्द ही बिहार की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी।