नीतीश कुमार के नाम पर वीरेंद्र सहवाग ने भी लिए मजे: कहा-वो तो सबके अपने हैं, T20 WC 2024 के शो में दिलचस्प वाकया

नीतीश कुमार के नाम पर वीरेंद्र सहवाग ने भी लिए मजे: कहा-वो तो सबके अपने हैं, T20 WC 2024 के शो में दिलचस्प वाकया

DESK: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चर्चा कहां-कहां नहीं हो रही है. टी20 वर्ल्ड कप को लेकर शो में वीरेंद्र सहवाग ने भी नीतीश के नाम पर मजे लिए. शो में मौजूद दूसरे खिलाड़ी और कॉमेंट्री करने वाले भी मुस्कुराए बगैर नहीं रह पाये. उन्होंने भी खूब मजे लिए.


बता दें कि देश की राजनीति में इन दिनों नीतीश कुमार की खूब चर्चा हो रही है. बीजेपी अपने दम पर सरकार बनाने की स्थिति में नहीं है और उसे सरकार चलाने के लिए नीतीश कुमार जैसे सहयोगियों की जरूरत है. लेकिन नीतीश कुमार पर पलटी मारने का लेवल लगा हुआ है इसलिए उनकी चर्चा ज्यादा हो रही है. 


नीतीश के नाम पर क्या बोले सहवाग?

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप को लेकर आयोजित एक क्रिकेट शो में नीतीश कुमार के नाम के एक प्लेयर का जिक्र हुआ तो वीरेंद्र सहवाग मजे लेने से नहीं चूके. उन्होंने कहा कि आज की डेट में तो नीतीश कुमार सबसे इंपॉर्टेंट हैं. चर्चा खिलाड़ी की  हो रही थी लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने खिलाड़ी के बहाने देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति की ओर इशारा किया.


नीतीश के बिना टीम नहीं बन सकती

टी20 वर्ल्डकप का गुरुवार का मैच पाकिस्तान और यूएसए के बीच होने वाला है.  यूएसए की टीम में नीतीश कुमार नाम का भी एक खिलाड़ी है. एक शो में इसी मैच की चर्चा हो रही थी और वहीं यूएसए टीम का जिक्र आया. जब यूएसए टीम के खिलाड़ियों का नाम स्क्रीन पर आया तो शो के होस्ट गौरव कपूर ने कहा कि इस टीम में तीसरा नाम देखें,  नीतीश कुमार का नाम है. ये देखते ही वीरेंद्र सहवाग ने हंसते हुए कहा कि आज की डेट में तो यही सबसे इंपॉर्टेंट नाम यही है.


इस क्रिकेट शो में दूसरे कॉमेंट्रेटर गौरव कपूर ने कहा कि कोई हो ना हो नीतीश कुमार प्लेइंग 11 में जरूर होंगे, क्योंकि उनके बिना टीम नहीं बन सकती. गौरव कपूर की ये बात सुनकर शो में मौजूद जहीर खान भी हंस पड़े. फिर वीरेंद्र सहवाग  बोल पड़े- ये सही था गुरु. इस पर गौरव कपूर ने कहा कि फिर इन्हीं का नाम दें, ‘प्लेयर टू वॉच आउट’ के लिए. इस पर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं तो रहूंगा नहीं, लेकिन आपको बिल्कुल देना चाहिए. चर्चा आगे बढ़ी तो वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि नीतीश तो सबके अपने हैं.


USA टीम के अहम सदस्य हैं नीतीश

बता दें कि नीतीश कुमार अमेरिकी टीम के अहम सदस्य हैं. भारतीय मूल के नीतीश कुमार अच्छे बल्लेबाज हैं. नीतीश ने 2011 से अमेरिका के लिए खेलना शुरू किया था. तब से उन्होंने 39 टी-20 मैचों में खेलते हुए 124.2 की स्ट्राइक रेट से 734 रन बनाए हैं.