नीतीश को किसका डर ! सोशल मीडिया पर नहीं लाइव होगा जनता दरबार कार्यक्रम; जानिए क्या है वजह

नीतीश को किसका डर ! सोशल मीडिया पर नहीं लाइव होगा जनता दरबार कार्यक्रम; जानिए क्या है वजह

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री को अब बिहार की जनता से और आम लोगों से परेशानी होने लगी है। क्या उन्हें ने यह नहीं लगता कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर सरकार को अपनी बातें रखनी चाहिए। क्या बात है हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जनता दरबार बुलाया है और अनुमन जनता दरबार का लाइव प्रसारण विभिन्न सोशल मीडिया साइट पर करवाया जाता है। लेकिन अब नीतीश कुमार ने फैसला किया है कि जनता दरबार कार्यक्रम का लाइव प्रसारण नहीं किया जाएगा।


दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगभग 3 सप्ताह बाद आज जनता दरबार कर रहे हैं। इसको लेकर सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। लेकिन, सबसे हम बात यह है कि इस जनता दरबार कार्यक्रम का लाइव प्रसारण नहीं किया जाएगा। इसके पीछे की वजह पिछले दिनों जनता दरबार कार्यक्रम में आवाज नहीं आना भी बताया जा रहा है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को लेकर मुख्यमंत्री आवास से अभी तक कोई लिंक नहीं दिया गया है। लिहाजा इस कार्यक्रम के लाइव किए जाने को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है और कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार का जनता दरबार कार्यक्रम लाइव नहीं होगा। इसके पीछे की वजह यह भी बतायी जा रही है की इस कार्यक्रम में कई सवालों से कई दफे सरकारी महकमे पर भी सवाल उठने लगते थे ऐसे में जब सरकार ने यह फैसला किया है कि इस कार्यक्रम का आज लाइव प्रसाशन नहीं किया जाएगा।