नीतीश को खास चश्मा देगी BJP! पत्रकार की हत्या पर बोले सम्राट- सीएम को दिल्ली-मुंबई घूमने से फुर्सत नहीं.. अपराध कहां से दिखेगा

नीतीश को खास चश्मा देगी BJP! पत्रकार की हत्या पर बोले सम्राट- सीएम को दिल्ली-मुंबई घूमने से फुर्सत नहीं.. अपराध कहां से दिखेगा

PATNA: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी एक के बाद एक हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। समस्तीपुर में थानेदार की हत्या की बाद अपराधियों ने अररिया में एक दैनिक अखबार के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। लगातार हो रही हत्या की वारदातों को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। बीजेपी ने अररिया में पत्रकार की हत्या को लेकर सरकार पर जोरदार हमला बोला है। 


बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि अररिया में दैनिक समाचार पत्र के संवाददाता विमल यादव की जिस प्रकार से हत्या कर दी गई यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। बिहार में अब थानेदार के बाद पत्रकारों की हत्या भी शुरू हो गई है। विमल यादव अपने सरपंच भाई की हत्या के गवाह भी थे। पुलिस उन्हें सुरक्षा देने में विफल रही। 


उन्होंने कहा कि बिहार में थानेदार और पत्रकार की हत्या हो रही है और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली और मुंबई घूम रहे हैं और बिहार में उनको अपराध नहीं दिख रहा है। नीतीश कुमार को बीजेपी की तरफ से एक ऐसा चश्मा देना पड़ेगा, जिससे बिहार में हो रहा अपराध उन्हें दिखाई दे। बिहार में पुलिस वाले मारे जा रहे हैं और पत्रकार की हत्या हो रही है। गौ तस्कर, बालू माफिया, शराब माफिया और गुंडों का राज बिहार में स्थापित हो गया है।