नीतीश की शराबबंदी पूरी तरह फेल, अब बेतिया में ज़हरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत

नीतीश की शराबबंदी पूरी तरह फेल, अब बेतिया में ज़हरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत

BETTIAH : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही बिहार में शराबबंदी लागू किया हो लेकिन नीतीश कुमार का यह ड्रीम प्रोजेक्ट अब पूरी तरह से फेल नजर आ रहा है. गोपालगंज में जहरीली शराब कांड के बाद अब बेतिया में जहरीली शराब से 8 लोगों के मौत की खबर सामने आई है. 


बड़ी खबर बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया से सामने आ रही है. आठ लोगों की अचानक से मौत हो जाने की वजह से कोहराम मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है. कई लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है. फिलहाल इस घटना के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. 


मामला नौतन थाना क्षेत्र अंतर्गत दक्षिणी तेलहुवा पंचायत का है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक दक्षिणी तेलहुआ पंचायत के वार्ड नंबर 2,3,4 के रहने वाले हैं. हालांकि बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने घटना की पुष्टि तो की है लेकिन अबतक मृतकों के आंकड़े का आधिकारिक एलान नहीं किया है. 


लोगों का कहना है कि दक्षिणी तेलहुआ पंचायत में अभी चुनाव का दौर चल रहा है. इसी को लेकर गांव में शराब पार्टी का आयोजन किया गया था. इसी पार्टी में शराब पीने के बाद लोगों की तबीयत अचनाक से बिगड़ गई और समय बीतने के साथ ही 8 लोगों की मौत हो गई. कई लोग बीमार बताये जा रहे हैं. कई लोग अलग-अलग हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हैं.  


फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा.