नीतीश की शराबबंदी नीति BJP को नापसंद, प्रदेश अध्यक्ष बोले.. 50 रुपए में क्वालिटी वाईन उपलब्ध कराएंगे

नीतीश की शराबबंदी नीति BJP को नापसंद, प्रदेश अध्यक्ष बोले.. 50 रुपए में क्वालिटी वाईन उपलब्ध कराएंगे

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही नाक का सवाल बना लिया हो लेकिन नीतीश की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी को शराबी वोटर पसंद है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने शराबी वोटरों से भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने की अपील की है। यह बात अलग है कि प्रदेश अध्यक्ष बिहार के नहीं बल्कि आंध्र प्रदेश के हैं। आंध्र प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमवीर राजू ने कहा है कि बीजेपी अगर सत्ता में आती है तो वह ₹50 में अच्छे क्वालिटी वाली शराब की क्वार्टर बोतल लोगों को मुहैया कराएगी


आंध्र प्रदेश से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सोमवीर राजू ने कहा है कि आज शराब की क्वार्टर बोतल ₹200 में मिल रही है और वह भी क्वालिटी वाली शराब की बजाय नकली ब्रांड की शराब लोगों को मुहैया कराई जा रही है। बीजेपी अगर सत्ता में आती है तो वह आंध्र प्रदेश के लोगों को केवल ₹50 में अच्छी क्वालिटी की शराब उपलब्ध कराएगी। 


इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हर व्यक्ति ₹12000 आज शराब पर खर्च कर रहा है राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं लेकिन अगर यह एक करोड़ लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट दें दें तो हम सत्ता में आ सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर ₹75 में क्वालिटी वाली शराब की बोतल उपलब्ध कराने का उन्होंने भरोसा दिया है साथ ही साथ सोमवीर राजू ने यह भी कहा है कि अगर राजस्व की आमदनी अच्छी रही तो यह बोतल ₹50 में लोगों को मिल पाएगी।


बिहार में बीजेपी नीतीश कुमार के साथ गठबंधन वाली सरकार में शामिल है रितेश कुमार की शराबबंदी नीति के साथ बीजेपी भी बिहार में खड़ी है लेकिन उसी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आंध्र प्रदेश में शराब को लेकर जो ऑफर दिया है उस पर जेडीयू किस तरह की प्रतिक्रिया देता है यह देखना दिलचस्प होगा। मामला भले ही बिहार का नहीं हो लेकिन अगर आंध्र प्रदेश में ही बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व की तरफ से शराब का खुला ऑफर दिया जा रहा है तो क्या आज नीतीश इसे बर्दाश्त कर पाएंगे क्या नीतीश इस मसले पर अपनी राय जिताएंगे या फिर वह बिहार में ही शराब बंदी कानून को सफल बनाने की मुहिम में जुटे रहेंगे यह एक बड़ा सवाल है।