नीतीश के नालंदा में गिरफ्तारी पर बवाल: गुस्साए लोगों ने थाने को घेरा; फायरिंग मामले में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि की हुई है अरेस्टिंग

नीतीश के नालंदा में गिरफ्तारी पर बवाल: गुस्साए लोगों ने थाने को घेरा; फायरिंग मामले में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि की हुई है अरेस्टिंग

NALANDA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में मारपीट और गोलीबारी के आरोपी वार्ड पार्षद प्रतिनिधि की गिरफ्तारी पर भारी बवाल हुआ है। गिरफ्तारी से नाराज लोगों ने थाने का घेराव कर दिया है। थाने पर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए।


दरअसल, बिहारशरीफ के सालूगंज मोहल्ला में चार दिन पहले लालो गोप और श्रवण कुमार के बीच गोलीबारी और मारपीट की घटना हुई थी। इसको लेकर दोनों पक्ष के लोगों ने थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने लालो पक्ष से दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शुक्रवार की शाम बिहार थाना की पुलिस सालूगंज मोहल्ला से वार्ड संख्या 34 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि श्रवण कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर बिहार थाना ले आई। 


थोड़ी देर बाद 50 से भी अधिक महिला और पुरुष थाना पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा कर रहे लोग गिरफ्तार श्रवण कुमार से मिलाने की बात पर अड़े थे लेकिन पुलिस लोगों को गिरफ्तार वार्ड पार्षद प्रतिनिधि से मिलाने से मना कर दिया और किसी तरह से समझा बुझाकर थाना से बापस भेज दिया। बिहार थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया की गिरफ्तार श्रवण कुमार पर मारपीट और गोलीबारी करने का मामला दर्ज है।