निरहुआ रिक्शावाला को ढूंढ रही है बिहार पुलिस, सोना, चांदी और पैसा लूटकर है फरार

निरहुआ रिक्शावाला को ढूंढ रही है बिहार पुलिस, सोना, चांदी और पैसा लूटकर है फरार

SHEOHAR :  जिला पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 48 घंटे के भीतर लूट की घटना का उद्भेदन किया है. इस मामले में पुलिस निरहुआ रिक्शावाला को तलाश रही  है.  पुलिस ने इसके दोस्त दरभंगा साधु को दबोचा है, जो इसके साथ वारदात में शामिल था. पुलिस ने इससे पूछताछ कर जेल भेज दिया है. 


पुलिस ने 48 घंटे के अंदर उद्भेदन कर लूटी गई राशि , सोने व चांदी के जेवरात भी  बरामद  कर लिया है। जबकि घटना में शामिल साधु बनकर रेकी करने वाले कोई एक दर्जन कांड के वांछित अपराधी और घटना के सूत्रधार में  दरभंगा साहनी को दो  सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया है। 


शिवहर के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए  एसडीपीओ राकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया. जिसमें इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय, पिपराही थानाध्य्क्ष अवधेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी  के विशेष टीम ने अनुसंधान दल के द्वारा सूचना संग्रह एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में संलिप्त अपराध कर्मियों की चिन्हित करते हुए टीम बनाकर एक सीतामढ़ी शिवहर और मोतिहारी जिला में कई स्थानों पर छापामारी की गई. 


घटना में शामिल मोहम्मद आलमगीरपुर बखरी थाना पुनौरा जिला सीतामढ़ी दूसरा रघुवीर पासवान थाना तरियानी शिवहर, तीसरा दरभंगी सहनी  को पूर्वी चंपारण के पास से लूटी गई राशि  और जब रात के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि दरभंगिया में पूरी तरह से साधु है तथा  दिन में रहेगी कर अपने सहयोगियों  के साथ  डकैती की घटना को अंजाम देता है. घटना का मास्टरमाइंड है. प्रारंभिक जांच में दरभंगा सहनी पर 11 डकैती और लूट से संबंधित मामले दर्ज हैं. साथ ही इस घटना में सूत्रधार निरहुआ रिक्शावाला के नाम से मशहूर अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.