नहीं रहे शिक्षामंत्री जगरनाथ महतो, चेन्नई में ली अंतिम सांस

नहीं रहे शिक्षामंत्री जगरनाथ महतो, चेन्नई में ली अंतिम सांस

RANCHI: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने आज सुबह अंतिम सांस ली. बता दें उनकी तबियत खराब चल रही थी जिसका उनका इलाज चल रहा था. जहां उनका इलाज रांची के पारस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. वही हाल ही में उनको स्वास्थ्य में परेशानी को देखते हुए उन्हे रांची से चेन्नई एरलिफ्ट कर ले जाया गया था. वहीं उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही शिक्षा मंत्री का निधन हो गया.


इस दुखद खबर के बाद झारखंड के CM ने ट्विट कर अपूरणीय क्षति बताया है. उन्होंने ने लिखा हमारे टाइगर जगरनाथ दा नहीं रहे! आज झारखण्ड ने अपना एक महान आंदोलनकारी, जुझारू, कर्मठ और जनप्रिय नेता खो दिया। चेन्नई में इलाज के दौरान आदरणीय जगरनाथ महतो जी का निधन हो गया। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवार को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।


इसके साथ ही पूर्व CM ने भी दुःख जताते हुए उन्होंने ट्विट किया, उन्होंने लिखा झारखंड सरकार के मंत्री श्री जगरनाथ महतो जी के चेन्नई के अस्पताल में निधन की बेहद दुःखद सूचना मिली है। लंबे समय से बीमारी को हराते हुए योद्धा की भांति डंटे रहने वाले जगरनाथ जी का चले जाना पूरे झारखंड के लिए अत्यंत दुखदायी है। राजनैतिक भिन्नताओं के बावजूद व्यक्तिगत रूप से उनकी जीवटता का मैं सदैव प्रशंसक रहा हूं। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें।