BIHAR NEWS : NH-80 पर हाइवा ने दिव्यांग को रौंदा, चक्के के नीचे दबकर मौत; परिजनों में मातम का माहौल

BIHAR NEWS : NH-80 पर हाइवा ने दिव्यांग को रौंदा, चक्के के नीचे दबकर मौत; परिजनों में मातम का माहौल

BHAGALPUR : बिहार में पिछले कुछ दिनों से सड़क हादसे की घटना में इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य एक अंदर आए दिन लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला भागलपुर से सामने आया है। जहां भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में एनएच 80 पर एक हाइवा ने दिव्यांग को रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। अब गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम किया है। 


जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे में एक दिव्यांग की मौत हो गयी। यह घटना कहलगांव थाना क्षेत्र की है जहां एक दिव्यांग को हाइवा ने कुचल दिया और मौके पर उसकी मौत हो गयी। अब इस सड़क हादसे से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया। मृतक की पहचान आमापुर त्रिमुहान निवासी दिव्यांग आनंदी मंडल के रूप में की गयी है। यह घटना बुधवार सुबह की है। 


वहीं, घटना के बाद पुलिस ने शव को जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि कहलगांव के आमापुर त्रिमुहान निवासी दिव्यांग आनंदी मंडल (60 वर्ष) को बुधवार की सुबह एक हाईवा ट्रक ने रौंद दिया जिससे मौके पर उनकी मौत हो गयी। आनंदी मंडल बुधवार की सुबह करीब 6:00 बजे अपने ट्राय सायकिल से शौच के लिए निकले थे। इसी दौरान त्रिमुहान से थोड़ी ही दूरी पर सामने से आ रहे एक हाईवा ट्रक (नंबर JH04AB/0317) ने उन्हें रौंद दिया। घटना स्थल पर ही दिव्यांग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाइवा ने बैक करने के दौरान पीछे खड़े दिव्यांग को रौंदा है। 


इधर, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मृतक के आक्रोशित परिजनों व ग्रामीण ने एनएच 80 मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। वहीं सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया-बुझाया और सड़क जाम हटवाया गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इधर, हादसे के बाद हाइवा का ड्राइवर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।पुलिस ने उक्त हाइवा को जब्त कर लिया है।