‘कुछ लोगों को गड़बड़ी करने की पुरानी आदत, लेकिन कोई बचेगा नहीं’ नीतीश के मंत्री ने तेजस्वी को चेताया

‘कुछ लोगों को गड़बड़ी करने की पुरानी आदत, लेकिन कोई बचेगा नहीं’ नीतीश के मंत्री ने तेजस्वी को चेताया

NALANDA: NEET पेपर लीक कांड को लेकर बिहार में सियासी संग्राम शुरू हो गया है। एक तरफ जहां आरजेडी इसके पीछे बीजेपी का हाथ बता रही है तो वहीं बीजेपी तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगा रही है। बीजेपी के बाद अब जेडीयू ने भी लालू फैमिली पर सवाल उठा दिया है और कहा है कि घोटालों से लालू परिवार का पुराना नाता रहा है।


दरअसल, डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया है कि नीट पेपर लीक कांड में जो लोग पकड़े गए हैं वह यदुवंशी हैं और उनका लिंक तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम से हैं। उन्होंने मीडिया में इसके सबूत भी पेश किए थे। वहीं सम्राट चौधरी ने भी तेजस्वी को नसीहत दी है कि वह इन आरोपों पर जवाब दें। अब बीजेपी को जेडीयू का साथ मिल गया है। जेडीयू ने भी तेजस्वी यादव और लालू परिवार को निशाने पर लिया है।


नालंदा के बिहार शरीफ में मीडिया से बातचीत के दौरान सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को गड़बड़ी करने और कानून को हाथ में लेने की आदत पड़ जाती है लेकिन कोई बचने वाला नहीं है। तेजी से मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार पहले से भी कई मामलों का आरोपित रहा है। जिस तरह के आरोप लग रहे हैं निश्चित रूप से लोगों को उनके ऊपर संदेह है। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


बता दें कि इससे पहले गुरुवार को डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए तेजस्वी के निजी सचिव प्रीतम ने पथ निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराया था। अब आर्थिक अपराध इकाई तेजस्वी के पीएस से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।