NDA संसदीय दल की बैठक आज, विपक्ष को साधने की बनेगी रणनीति; पीएम मोदी करेंगे संबोधित

NDA संसदीय दल की बैठक आज, विपक्ष को साधने की बनेगी रणनीति; पीएम मोदी करेंगे संबोधित

DELHI: संसद सत्र के दौरान नीट पेपर लीक समेत अन्य मामलों के लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। हमलावर हो रहे विपक्ष को साधने के लिए दिल्ली में आज एनडीए संसदीय दल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक को पीएम मोदी संबोधित कर सकते हैं। बैठक में विपक्ष को साधने की रणनीति तय की जाएगी।


संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए एनडीए में शामिल सभी दलों के सांसदों को आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी दे दी गई है और सभी से बैठक में शामिल होने को कहा गया है। सुबह करीब साढ़े नौ बजे संसद के पुस्तकालय भवन के जीएमसी बालयोगी सभागार में होगी। संसदीय दल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित कर सकते हैं। बैठक में संसद के भीतर विपक्ष को साधने की रणनीति तय की जाएगी।


बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर संसद में जोरदार हंगामा हुआ था। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने हिंदू समुदाय को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना बहुत ही गंभीर मामला है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।