न्याय नहीं मिलने से नाराज शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश, अनुमंडल कार्यालय में मची अफरा-तफरी

न्याय नहीं मिलने से नाराज शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश, अनुमंडल कार्यालय में मची अफरा-तफरी

SAMASTIPUR: रोसड़ा अनुमंडल कार्यालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स ने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। न्याय नहीं मिलने से परेशान पीड़ित ने इस बात की चेतावनी पुलिस को दी थी जिसके बाद पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोका और उसे गिरफ्तार कर लिया।


बताया जाता है कि रोसड़ा थाना क्षेत्र के एरौत गांव निवासी जटाशंकर सिंह ने सरकारी जमीन को खाली करवाने से संबंधित एक आवेदन डीएम को दिया था। गांव के लोगों ने भी 8 माह पूर्व इसे लेकर रोसड़ा के सीओ, एसडीओ और जिलाधिकारी को अवगत कराया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे नाराज होकर जटाशंकर ने एसडीओ कार्यालय के समक्ष आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़ित ने सीओ पर पैसे लेकर एकतरफा कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया।


पीड़ित ने बताया कि सीओ की मिलीभगत से उक्त भूमि पर दबंगों ने द्वारा जमीन पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण कराया जा रहा है। जटाशंकर सिंह ने बताया कि उसी जमीन में वह पान की दुकान चलाकर जीवन यापन कर रहा था लेकिन दबंगों द्वारा पान की दुकान को हटा दिया गया। जिसे लेकर 15 दिसंबर को लोक शिकायत पदाधिकारी के समक्ष शिकायत दर्ज की गई थी लेकिन उनके स्तर पर भी किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। न्याय ना मिलता देख आज जटाशंकर सिंह ने यह कदम उठा लिया। जिसे समय रहते पुलिस कर्मियों द्वारा बचा लिया गया।