नवादा में चोरों का तांडव, घर का ताला तोड़कर उड़ाए साढ़े 6 लाख के गहने और सामान

नवादा में चोरों का तांडव, घर का ताला तोड़कर उड़ाए साढ़े 6 लाख के गहने और सामान

NAWADA : बिहार के नवादा जिले में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. चोरों ने घर का ताला तोड़कर करीब 6.5 लाख रुपये के गहने और सामान की चोरी कर ली और मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, घर के सभी लोग शादी में बाहर गए हुए थे. इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश किया फिर कमरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 


मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव का है. गृहस्वामी राजेश कुमार ने बताया कि हम लोग सभी परिवार एक शादी समारोह में बाहर गए थे. जब आज सुबह लौटे तो देखा कि हमारे घर की खिड़की टूटी हुई है. जब रूम में प्रवेश किया तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था. इसके बाद हमलोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. उन्होंने बताया कि 4 भर सोना सहित कुछ अन्य सामान की भी चोरी हुई है, जिसकी कीमत लगभग 6 -7 लाख का अनुमान लगाया जा रहा है. 


वहीं चोरी की घटना देखकर इलाके में कोहराम मच गया है. परिजनों ने बताया कि हमारे परिवार में ही रोशन कुमार की शादी थी उसी में हम लोग एक होटल में गए हुए थे. तभी चोरों ने बंद घर का फायदा उठाते हुए बगल में रहे खंडहर नुमा मकान के सहारे छत पर चढ़ गया और सीढ़ी के रास्ते घर में प्रवेश कर गया और नगद समेत लाखों की संपत्ति लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची अकबरपुर पुलिस ने बताया कि इस मामले को लेकर हम लोग गंभीरता से जांच कर रहे हैं.