नरेंद्र मोदी के मौन व्रत पर बिहारी बाबू ने कसा तंज : कहा- मीडिया अटेंशन के लिए कर रहे मैडिटेशन

नरेंद्र मोदी के मौन व्रत पर बिहारी बाबू ने कसा तंज : कहा- मीडिया अटेंशन के लिए कर रहे मैडिटेशन

PATNA : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के कन्याकुमारी में 45 घंटे का मैडिटेशन कर रहे हैं। इस दौरान  वह न तो किसी से बात की है और न ही अन्न ग्रहण किया है। नरेंद्र मोदी के मौन व्रत पर आसनसोल लोकसभा सीट से टीएमसी उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी मैडिटेशन नहीं बल्कि मीडिया अटेंशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। प्रचार के लिए आखिरी हथकंडा मोदी जी अपना रहे हैं। उनके 400 पार में न कोई दम है और न ही कोई सच्चाई है। 


पटना में बेटे लव के साथ शत्रुघ्न सिन्हा वोट डालने पहुंचे थे। इसी दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि माहौल बहुत बढ़िया है। लगता है देश का भविष्य उज्जवल है। राष्ट्र निर्माण के रास्ते हम चल रहे है।


लोकसभा चुनाव के परिणाम पर उन्होंने कहा कि मैं कोई ज्योतिष नहीं हूं। लेकिन इतना कह सकता हूं कि 4 जून को जो नतीजे सामने आएंगे वह बहुत ही बढ़िया और चौंकाने वाले परिणाम होंगे। जो इंडिया ब्लॉक के लिए बहुत ही सुनहरा मौका होगा। बिहारी बाबू ने कहा कि इस बार मुद्दा V/S मोदी है और मुद्दा विपक्ष के पास है। शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर तंज कसते हुए नरेंद्र मोदी को कहा कि बड़ी देर कर दी मेहरबां आते आते..


वही शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमने भी वोट किया है। देश में परिवर्तन होना चाहिए और नये लोगों को राजनीति में आना चाहिए। मैं चाहूंगा कि राहुल जी प्रधानमंत्री बने। उन्होंने आगे कहा कि हर पार्टी वादे करती है। मेरा मानना है कि जो वादा कीजिए, उसे पूरा करने की भी कोशिश करें। 


वर्ष 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि हम तो हमेशा तैयार हैं। यह तो पार्टी तय करेगी। उन्होंने कहा कि हम यदि पटना से दूर हो जाते हैं तो चार साल पहले से ही गायब होते है। हम हर महीने पटना आते रहते हैं। हम पटना से जुड़े हैं। चुनावी मैदान से हम कही गये नहीं हैं। पिता जी के बारे में हम यही कहेंगे कि जहां पर भी वह जाते हैं, अच्छा ही करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी की कद्र करता हूं। वह जो कह रहे हैं, उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।