LJP नेता का बेटा निकला बैंक लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

LJP नेता का बेटा निकला बैंक लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NALNDA:  एलजेपी नेता के बेटे को नालंदा पुलिस ने रांची से गिरफ्तार कर लिया है. कई बैंक लूट की घटनाओं को अंजाम देने के बाद वह रांची में छिपा हुआ था.

बताया जा रहा है कि नालंदा के एलजेपी जिलाध्यक्ष का बेटा शशि पासवान अपने एक साथी के साथ रांची में पहचान छुपाकर रह रहा था. इसके बारे में जब सूचना नालंदा पुलिस को मिली तो लॉकडाउन के बाद भी इस शातिर को गिरफ्तार करने के लिए गई और यह कार्रवाई की है.

कई बैंकों को लूटा

बैंक लुटेरा शशि पासवान बहुत ही शातिर है. वह सिर्फ बैंकों को ही निशाना बनाया है. राजगीर, एकंगरसराय, सौरसराय में स्थिति वह कई बैंकों को वह लूट चुका है. लूटने के बाद वह झारखंड फरार हो होता था. इससे पहले भी वह बैंक लूटकांड में जेल जा चुका है. लेकिन बाहर निकलने के बाद इस घटना को दोबारा अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने उसके सहयोगी प्रभात कुमार के बेटे गोल्डी को नगर थाना क्षेत्र के गढ़ पर मोहल्ले से गिरफ्तार किया है. शशि पासवान के ऊपर सोहसराय केनरा बैंक, एलआईसी लूट कांड, देना बैंक और एकंगरसराय थाना क्षेत्र में बैंक लूट कांड में पुलिस को तलाश थी. एकंगर सराय और देना बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद यह रांची में छिपकर रह रहा था. पुलिस ने आधुनिक तकनीक के सहारे इसे गिरफ्तार किया . इसके ऊपर सोहसराय, बिहार,लहेरी ,दीपनगर,  नूरसराय समेत दर्जनों थाने में लूट के मामले दर्ज हैं. पुलिस को कई माह से इसकी तलाश थी.