नई गर्लफ्रेंड के हुस्न के चक्कर में पड़ प्रेमी ने एक्स के साथ कर दिया ये कांड, अब पड़ गए लेने के देने

नई गर्लफ्रेंड के हुस्न के चक्कर में पड़ प्रेमी ने एक्स के साथ कर दिया ये कांड, अब पड़ गए लेने के देने

GUMLA:अक्सर ऐसा सुनने को मिलता है कि प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं, फिर उन्हें गलत-सही कुछ नहीं सूझता है. कुछ ऐसा ही मामला झारखंड के गुमला से एक लड़की की हत्या कर शव छिपाने का मामला सामने आया है. या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


मामल  बताया जा रहा है  जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के सिकोई का है, जहां बताया जा रहा है कि लड़की के पूर्व प्रेमी ने अपनी नयी प्रेमिका संग मिलकर पत्थर से कुचल कर और चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. शव को पहाड़ में छिपा दिया. वही जब जब सहलू गोप नामक शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने की सूचना लिखित रुप से गुरुवार को रायडीह थाना को दी. साथ ही अपहण की आशंका जताई. आवेदन मिलते ही रायडीह थाना प्रभारी अमित कुमार ने केस दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया. 


पुलिस अधीक्षक गुमला के निर्देश पर SIT का गठन कर छानबीन शुरू की गई. छानबीन के क्रम में लड़की के एक्स प्रेमी ब्रजेश गोप से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि अपनी नयी गर्लफ्रेंड से मिलकर उसने ही लड़की की हत्या की है. हत्या करने के बाद शव को चेठली टोंगरी पहाड़ पर छुपा दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ब्रजेश की बताये जगह पर शव को चेठली टोंगरी पहाड़ से बरामद कर लिया.


 हत्या में प्रयुक्त पत्थर और चाकू भी बरामद किया गया. वहीं पुलिस ने पंचनामा कर शव को कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल गुमला भेज दिया. दूसरी तरफ आरोपी के गर्लफ्रेंड की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही हैं.