मुजफ्फरपुर: NH-28 पर बने अवैध रास्ते को बंद कराने पहुंची NHAI के कर्मियों के साथ स्थानीय युवकों ने की मारपीट

मुजफ्फरपुर: NH-28 पर बने अवैध रास्ते को बंद कराने पहुंची NHAI के कर्मियों के साथ स्थानीय युवकों ने की मारपीट

MUZAFARPUR: मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के नरसंड़ा में NH-28 पर बने अवैध कट को बंद कराने पहुंची NHAI के कर्मचारियों के साथ स्थानीय युवकों ने मारपीट की। इस दौरान एनएच-28 पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। 


मारपीट की तस्वीर CCTV में कैद हो गयी है। NHAI के अधिकारियो ने कांटी थाने में इस बात की लिखित शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान करने में जुटी है।


 बता दें कि इस अवैध कट के कारण आए दिन सड़क हादसे होते हैं। बीते शुक्रवार को ही यहां भीषण सड़क हादसा हुआ था। बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी। एनएच-28 पर बने अवैध रास्ते के कारण यहां आए दिन सड़क दुर्घटना होती है। 


इन घटनाओं का कारण यह अवैध कट ही है जिसे बंद कराने के लिए एनएचएआई के कर्मी पहुंचे थे तभी स्थानीय युवकों उनके साथ मारपीट करने लगे। स्थानीय लोग इस अवैध रास्ते को बंद किए जाने का विरोध करने लगे।


इस अवैध रास्ते को जब बंद करने की कोशिश एनएचएआई के कर्मियों ने की तो उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गये। युवकों द्वारा मारपीट किए जाने की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुट गयी है।