मुजफ्फरपुर : प्रशांत हॉस्पिटल में लिफ्ट से गिरकर युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर : प्रशांत हॉस्पिटल में लिफ्ट से गिरकर युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

MUZAFFARPUR : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है मुजफ्फरपुर से जहां प्रशांत हॉस्पिटल में लिफ्ट से गिरने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. 

घटना जिले के ब्रह्मपुरा थाना इलाके की है. जहां एक निजी अस्पताल में लिफ्ट से गिरकर एक युवक की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत हॉस्पिटल का लिफ्ट कई दिनों से खराब था. लेकिन इसको लेकर कोई कोई सूचना नहीं दी गई थी. अपने बीमार पिता को देखने हॉस्पिटल पहुंचे एक शख्स ने लिफ्ट का प्रयोग किया. ज्योंही उसने लिफ्ट का बटन दबाया लिफ्ट चौथे मंजिल सीधे नीचे गिर पड़ी. जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दी. मृतक की पहचान सदर थाना इलाके के पताही निवासी मनोहर कुमार के रूप में हुई है. 

युवक की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया. स्थानीय लोगों ने काफी बवाल किया. घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. टाउन डीएसपी रामाशीष पासवान ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.