मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति की हत्या, जमीन के लिए अपनों ने ही चाक़ू मारकर किया मर्डर

मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति की हत्या, जमीन के लिए अपनों ने ही चाक़ू मारकर किया मर्डर

MUZAFFARPUR : बिहार में जमीन विवाद में हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.जमीन के लिए अपने ही अपनों के खून के प्यासे हो जा रहे हैं और हत्या जैसी घटना को अंजाम दे दिया जा रहा है.दरअसल, ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टीदारों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई. चाकूबाजी में एक पक्ष के एक व्यक्ति लहूलुहान हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. 


घटना औराई थाना इलाके के रामपुर पंचायत के शंभुता गांव की है. बताया जा रहा है कि जमीन के लिए दो पट्टीदार आपस में भिड़ गए. देखते-देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोग चाकूबाजी पर उतर आये. चाकूबाजी की इस घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. 


मामले पर एसएसपी जयंत कांत ने बताया घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव और जख्मी लोगों को कब्जे में लेकर औराई सीएचसी पहुंची है. प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखकर दोनों घायलों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि जो भी आरोपी हैं उनकी गिरफ़्तारी का आदेश थाना को दे दिया गया है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.