बिहार : 8 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, हाथ-पैर बांध तेजाब से चेहरे को जलाया, रेप की भी आशंका

बिहार : 8 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, हाथ-पैर बांध तेजाब से चेहरे को जलाया, रेप की भी आशंका

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक 8 साल की बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई. मामला अहियापुर थाने इलाके की है. मंगलवार को बच्ची का शव सिकंदरपुर मन के पास धोबी घाट पर मिली है. 

बच्ची का हाथ-पैर बांधा हुआ था और इसके साथ ही चेहरे को तेजाब से जलाया गया था. बच्ची के परिजनों ने कपड़े के आधार पर उसके शव की पहचान की है. बच्ची के गले पर भी रस्सी का निशान है. इसके साथ ही आशंका जताई जा रही है  कि बच्ची का हाथ-पैर बांध कर उसके साथ हैवानियत की गई होगी और पहचान छुपाने के लिए उसकी हत्या कर चेहरे को तेजाब से जला दिया गया होगा.  हांलाकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. रेप की आशंका होने पर बच्ची के स्वाब का नमूना लिया गया है. बच्ची की लाश मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस के समझाने के बाद जाम हटाया गया. 

बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची 14 जून को घर से गायब हो गई थी. जिसके बाद वे लोग पुलिस के पास पहुंचे थे, पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और अगले दिन आने की बात कही. अगले दिन पुलिस ने मामला दर्ज किया , लेकिन तीनों नामजद आरोपियों से पूछताछ तक नहीं की. बच्ची लास्ट टाइम अपनी एक दोस्त के साथ पास के ही एक श्रृंगार दुकान पर देखी गई थी. बच्ची के लास्ट बार देखे जाने के बाद से ही दुकानदार भी दुकान बंद कर फरार हो गया है. वहीं उसके दुकान में खून के छीटें भी देखी जा रही है. बच्ची के शव मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच के लिए खून के नमूने लिए हैं.